आज तक के इतिहास में ऐसी घटना कभी नही हुई

उत्तरकाशी 🏞 के राजकीय पॉलिटेक्निक 🏢 में कल जो घटना हुई, वो हमारे सभ्य समाज को सोचने पर मजबूर कर देगी 🤔 । आज तक के इतिहास में ✍🏽 ऐसी घटना कभी नही हुई । इतने वर्षों तक हजारों छात्र-छात्रा 👩‍💻 यहाँ आये और पढाई पूरी 👨‍🏫 करने के बाद अच्छी जगह नौकरी पा चुके है 👨‍💻👨‍🏭👩‍🚀।लेकिन कल ही घटना ने इतने सालों की अच्छाई ही मानो छुपा दी ।😳😱

सिविल प्रथम वर्ष की छात्रा अंकिता 👩‍🔧 (बदला हुआ नाम) हर रोज  की तरह अपनी सहेलियों 👩‍💼🙎 के साथ तिलोथ से घूमकर 👭🚶‍♀ वापस अपने निम रोड़ स्थित कमरे 🏡 को वापस आ रही थी तो एक काले शीशे लगी हुई स्विफ्ट कार 🚙 आती है और अंकित उस कार को हाथ 🙋 देकर रुकवाती है। इसी बीच कार रूकती है और अंकिता अपने सहेलियों को बिना कुछ बताये हुए कार में चली जाती है । जब कुछ देर बाद उसकी सहेली कमरे में पहुँचती है तो कमरे का मंजर देखकर सबके  पैरो तले जमीन खिसक जाती है 😳😱😱।।
अंकिता के सैंडल 👡 (जिनको पहन कर वो घूमने गयी थी) कमरे में इधर उधर फैले हुए थे। 👡अंकिता का दुप्पटा भी एक कोने में पड़ा हुआ था। और अंकिता को जब सभी सहेलियों ने ढूंढा तो अंकिता को बाथरूम 🚿 में पाया । दरअसल अंकिता ने  कच्चे काफल 🌰 खा दिये थे जिससे उसको दस्त लग गए थे और वो कार 🚙 में बैठकर फटाफट कमरे में लैट्रिन 🚽 करने आ गयी थी ।
😂$😂$😂$😅$😅$😅😅

2 comments: